उत्तराखंड समेत पांचों राज्यों में मोदी के नाम पर ही चुनाव लड़ेगी भाजपा

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी किसी भी राज्य में चुनाव से पहले मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित नहीं करेगी। भाजपा पांचों राज्यों में प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर ही चुनाव लड़ेगी। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) रामलाल हरिद्वार के कनखल स्थित जगदगुरुआश्रम में
 

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी किसी भी राज्य में चुनाव से पहले मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित नहीं करेगी। भाजपा पांचों राज्यों में प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर ही चुनाव लड़ेगी।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) रामलाल हरिद्वार के कनखल स्थित जगदगुरुआश्रम में जगदगुरु राजराजेश्वराश्रम से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। यहां पर मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की सभी 70 सीटों पर भाजपा का फोकस है। किसी सीट को कम और किसी को अधिक का आंकलन नहीं किया जा सकता। पार्टी सभी सीटों पर पूरी क्षमता के साथ चुनाव में उतरेगी।

कांग्रेस से बगावत कर भाजपा में आने वाले नेताओं को टिकट पर रामलाल ने कहा कि प्रत्याशी चयन में कोई दिक्कत नहीं होगी, जो भाजपा में आ गया वह घर का हो गया। जिसे भी टिकट मिलेगा, उसकी पहचान ‘कमल’ से ही होगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के दम पर भाजपा विरोधियों को चुनाव में मात देकर इन राज्यों में सरकार बनाएगी। परिवर्तन यात्रा से प्रदेश में कांग्रेस का पांव उखड़ चुके है। 27 दिसंबर को देहरादून में प्रधानमंत्री की जनसभा से पूरे प्रदेश की फिजा बदल जाएगी।

From around the web