उत्तराखंड | नहाते समय गंगा में डूबा युवक, घर का था इकलौता चिराग

श्यामपुर (उत्तराखंड पोस्ट) गंगा में नहाते समय एक युवक की डूब जाने से मौत हो गई । युवक दो बहनों का इकलौता भाई था।मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी के मुताबिक विजेंद्र कश्यप तीन महीने पहले ही पत्नी और तीन बच्चों को लेकर कांगड़ी गांव आए थे। वह यहां अपने
 
उत्तराखंड | नहाते समय गंगा में डूबा युवक, घर का था इकलौता चिराग

श्यामपुर (उत्तराखंड पोस्ट) गंगा में नहाते समय एक युवक की डूब जाने से मौत हो गई । युवक दो बहनों का इकलौता भाई था।मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक विजेंद्र कश्यप तीन महीने पहले ही पत्नी और तीन बच्चों को लेकर कांगड़ी गांव आए थे। वह यहां अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रह रहे थे और मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे थे ।

बृहस्पतिवार की शाम करीब 4 बजे विजेंद्र के पुत्र निखिल कश्यप (17)अपने कुछ दोस्तों के साथ कांगड़ी गांव के नजदीक गंगा में नहाने गया था। तैरते समय वह पानी के तेज बहाव में बह गया। दोस्तों ने उसे डूबता देख बचाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे।

युवक की तलाश के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। थानाध्यक्ष श्यामपुर दीपक कठैत का कहना है कि गोताखोरों की टीम लगाकर निखिल की तलाश की जा रही है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

From around the web