नैनीताल जिले में फिर कोरोना विस्फोट, सामने आए 22 नए मामले, कुल संख्या- 496

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिलहाल थमती नहीं दिख रही है। कोरोना संक्रमण के नए मामले आने का सिलसिला जारी है। उत्तराखंड में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 66 नए केस सामने आए हैं, जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2947 तक पहुंच गई है। बुधवार का हेल्थ
 
नैनीताल जिले में फिर कोरोना विस्फोट, सामने आए 22 नए मामले, कुल संख्या- 496

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिलहाल थमती नहीं दिख रही है। कोरोना संक्रमण के नए मामले आने का सिलसिला जारी है।

उत्तराखंड में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 66 नए केस सामने आए हैं, जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2947 तक पहुंच गई है।

बुधवार का हेल्थ बुलेटिन- बुधवार को नैनीताल जिले में 22 नए मामले सामने आए तो देहरादून जिले में 20 नए केस सामने आए हैं तो उत्तरकाशी जिले में 9 नए केस, अल्मोड़ा में 5 नए केस तो टिहरी जिले में 4 नए केस और चंपावत, हरिद्वार और ऊधम सिंह नगर जिले में 2-2 नए केस सामने आए हैं।

नैनीताल जिले में कोरोना विस्फोट- नैनीताल जिले में कोरोना की रफ्तार नहीं थम रही है, जिले में बुधवार को कोरोना के 22 नए केस मिले, जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 496 हो गई है।

उत्तराखंड के युवाओं के लिए बड़ी खुशख़बरी, नीचे वीडियो में जानिए-

From around the web