नैनीताल | डीएम ने समझा ग्रामीणों का दर्द, सड़क से जुड़ेंगे दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) जिलाधिकारी सविन बंसल के सार्थक प्रयासों से नैनीताल विधानसभा क्षेत्र के दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र बगड़ के तोक पिनौनिया के लिए चार किलो मीटर सड़क हुई स्वीकृत। गौरतलब है कि गत सितम्बर माह में जिलाधिकारी सविन बंसल द्वारा बगड़ व पिनौनिया क्षेत्र का भ्रमण कर बहुद्देशीय शिविर लगाया गया था। जिसमें क्षेत्रीय जनता
 
नैनीताल | डीएम ने समझा ग्रामीणों का दर्द, सड़क से जुड़ेंगे दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) जिलाधिकारी सविन बंसल के सार्थक प्रयासों से नैनीताल विधानसभा क्षेत्र के दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र बगड़ के तोक पिनौनिया के लिए चार किलो मीटर सड़क हुई स्वीकृत।

गौरतलब है कि गत सितम्बर माह में जिलाधिकारी सविन बंसल द्वारा बगड़ व पिनौनिया क्षेत्र का भ्रमण कर बहुद्देशीय शिविर लगाया गया था। जिसमें क्षेत्रीय जनता द्वारा मुख्य रूप से सड़क निर्माण की मांग रखी थी, जिसको बंसल ने क्षेत्र वासियों के दुःख दर्द को समझते हुए गंभीरता से लिया तथा शासन को एससी बाहुल्य क्षेत्र पिनौनिया को सड़क मार्ग से जोड़ने हेतु एससीएसपी राज्य योजना के अन्तर्गत चार किमी सड़क का प्रस्ताव शासन को भेजा गया था।

जिसके क्रम में शाासन द्वारा स्वीकृति प्रदान करते हुए पंगोट-देचोरी मोटर मार्ग के  किमी एक से बगड़ तल्ला तोक पिनौनिया तक 4 किमी सड़क निर्माण का आगणन प्रस्तुत करने के निर्देश मुख्य अभियंता लोनिवि को दिए।

नैनीताल | डीएम ने समझा ग्रामीणों का दर्द, सड़क से जुड़ेंगे दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र

जिलाधिकारी बंसल ने मुख्य अभियंता लोनिवि हल्द्वानी को पंगोट-देचोरी मोटर मार्ग के  किमी 01 से बगड़ तल्ला तौक पिनौनिया तक 4 किमी सड़क निर्माण का आगणन शीघ्र शासन को भेजने के साथ ही एक प्रति जिला कार्यालय को भी प्रेषित करने के निर्देश दिए ताकि वे स्वयं भी उच्च स्तर पर वार्ता कर अनुश्रवण कर सकें। जिलाधिकारी श्री बंसल के सार्थक प्रयासों से जल्द ही सड़क धरातल पर उतरेगी, जिससे क्षेत्र वासियों की बरसो पुरानी समस्या का हल होगा।

From around the web