उत्तराखंड | शादीशुदा युवक ने प्रेमिका के साथ की आत्महत्या, दोनों के शव एक ही रस्सी से लटके मिले

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) रामनगर से एक सनसनीखएज घटना सामने आई है ।यहां ललितपुर गांव में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव पेड़ में एक ही रस्सी से लटके हुए मिले। जानकारी के मुताबिक 35 साल का सुरेंद्र उर्फ कन्नू मूल रूप से रतनपुर कॉलोनी कानपुर नगर का रहने वाला था।
 
उत्तराखंड | शादीशुदा युवक ने प्रेमिका के साथ की आत्महत्या, दोनों के शव एक ही रस्सी से लटके मिले

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) रामनगर से एक सनसनीखएज घटना सामने आई है ।यहां ललितपुर गांव में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव पेड़ में एक ही रस्सी से लटके हुए मिले।

जानकारी के मुताबिक 35 साल का सुरेंद्र उर्फ कन्नू मूल रूप से रतनपुर कॉलोनी कानपुर नगर का रहने वाला था। पिछले डेढ़ साल से वह थारी गांव में वह अपनी पत्नी कंचन और दो बच्चों के साथ रहता था।पड़ोस में ही नैनीडांडा ब्लॉक निवासी 20 वर्षीय संजना किराए के मकान में अकेले रहती थी।

पुलिस के मुताबिक विवाहित युवक व युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। गुरुवार सुबह में सुरेंद्र सिंह और पड़ोस में रहने वाली संजना अचानक घर से गायब हो गए।सुरेंद्र की पत्नी ने कोतवाली पहुंचकर पति की गुमशुदगी की तहरीर दी थी। शाम के समय किसी ने ललितपुर गांव में लीची के बाग में दोनों के शवों को पेड़ से लटका हुआ देखा। घटना से गांव में हड़कंप मच गया।

 

सूचना पर सीओ पंकज गैरोला, कोतवाल रवि कुमार सैनी, पीरूमदारा चौकी प्रभारी कवींद्र शर्मा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों के शवों को पेड़ से उतारा और पूछताछ की। सूचना पर मृतक की पत्नी कंचन भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए।पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/

From around the web