उत्तराखंड विरोधी हैं हरीश रावत, ऐसे लोगों को सबक सिखाना है: मोदी

उत्तराखंड के श्रीनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राज्य की कांग्रेस सरकार और हरीश रावत पर तीखे प्रहार किए। मोदी ने उत्तराखंड की बदहाली के लिए कांग्रेस को जिम्मेजार ठहराते हुए लोगों से कंग्रेस को हटाने की अपील की। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें
 
उत्तराखंड विरोधी हैं हरीश रावत, ऐसे लोगों को सबक सिखाना है: मोदी

उत्तराखंड के श्रीनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राज्य की कांग्रेस सरकार और हरीश रावत पर तीखे प्रहार किए। मोदी ने उत्तराखंड की बदहाली के लिए कांग्रेस को जिम्मेजार ठहराते हुए लोगों से कंग्रेस को हटाने की अपील की। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App –https://play.google.com/store/apps/details?id=app.uttarakhandpost

इससे पहले मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत गढ़वाली में की। मोदी ने गढ़वाली भाषा में लोगों को अभिवादन किया। मोदी ने कहा कि आज ही के दिन एक महीने बाद 12 मार्च को उत्तराखंड की मौजूदा सरकार सरकार भूतपूर्व बन जाएगी और 11 मार्च को जो नतीजे आएंगे वो अभूतपूर्व आएंगे।

मोदी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने तीनों नए राज्यों उत्तराखंड, छत्तीसगढ़ औऱ झारखंड की स्थापना की। छत्तीसगढ़ और झारखंड तो आगे बढ़ गए, लेकिन क्या कारण है कि मेरा उत्तराखंड पीछे रह गया। मोदी ने जनता से पूछा कि इसके पीछे क्या कारण है, तो लोगों ने कांग्रेस का नाम लिया। जिस पर मोदी बोले कांग्रेस को हटाओगे तो उत्तराखंड आगे बढ़ेगा।

देहरादून में मुख्यमंत्री रावत के हैलिकॉप्टर को उड़ने से रोका गया

मोदी ने हरीश रावत पर तीखा प्रहार करते हुए उन्हें उत्तराखंड विरोधी बताया। मोदी ने कहा कि उत्तराखंड राज्य निर्माण के आंदोलन के वक्त आपके वर्तमान मुख्यमंत्री कहते थे कि हम मर जाएंगे लेकिन उत्तराखंड नहीं बनने देंगे। तो ऐसे व्यक्ति को राज्य का मुख्यमंत्री होना चाहिए क्या। मोदी ने कहा कि ये तो पिछले दरवाजे से मुख्यमंत्री बन गए, वर्ना राज्य की जनता कभी इन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनने देती। मोदी ने कहा ये कहते थे अलग राज्य नहीं एक अलग डेवलेपमेंट ऑथारिटी बना दी जाए। ऐसे व्यक्ति पर आप कैसे भरोसा कर सकते हो।

मोदी ने कांग्रेस सरकार और हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां पर जिसको पद मिला, उसने लूटने का मौका नहीं छोड़ा, इस देवभूमि को लूटभूमि बनाकर रख दिया। यहां तक कि कैमरे पर लेन-देन करते हुए पकड़े गए। मोदी ने कहा कि जब 8 नवंबर को रात 12 बजे से नोटबंदी लागू हुए तो इनकी हवाइयां उड़ गई। सारी काली कमाई धरी की धरी रह गई।

http://uttarakhandpost.com/bjp-in-trouble-in-several-seats-because-of-this/

http://uttarakhandpost.com/know-why-bjp-forget-alleged-scam-in-kedarnath-disaster-relief-ops/

From around the web