सनसनीखेज | घर के बाहर खड़े बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, आतंकी फरार

श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में भारतीय जनता पार्टी के नेता और सरपंच सज्जाद अहमद खांडे की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार आतंकवादियों ने गुरुवार सुबह दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के वेसु काजीगुंड में अपने घर के बाहर खड़े भाजपा सरपंच सज्जाद अहमद खांडे पर अचानक हमला बोल
 
सनसनीखेज | घर के बाहर खड़े बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, आतंकी फरार

 श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में भारतीय जनता पार्टी के नेता और सरपंच सज्जाद अहमद खांडे की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार आतंकवादियों ने गुरुवार सुबह दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के वेसु काजीगुंड में अपने घर के बाहर खड़े भाजपा सरपंच सज्जाद अहमद खांडे पर अचानक हमला बोल दिया।

आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी की। खून से लथपथ सरपंच को वहीं छोड़ आतंकी वहां से फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से सरपंच खांडे को घायल अवस्था में तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

पिछले तीन दिनों में आतंकियों द्वारा सरपंच पर यह दूसरा हमला है। इससे पहले आतंकियों ने कुलगाम जिले में ही अखरन के बीजेपी सरपंच पर हमला किया था,

जिसमें सरपंच आरिफ अहमद गंभीर रूप से घायल हुए थे उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। इससे पहले इससे पहले जून में कश्मीरी पंडित सरपंच अजय पंडिता की हत्या कर दी गई थी।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/  

From around the web