काशीपुर | प्रॉपर्टी डीलर के घर पर छापेमारी, करोड़ों की नशीली दवाएं पकड़ी

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उधमसिंह नगर के काशीपुर में पुलिस और एसओजी टीम ने एक प्रॉपर्टी डीलर के घर पर छापा मारकर प्रतिबंधित और नशीली दवाओं का बड़ा जखीरा पकड़ा है ।शुरुआती तौर पर दो करोड़ से अधिक कीमत की दवाएं मिलने की सूचना है। जानकारी के अनुसार सोमवार को पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने
 
काशीपुर | प्रॉपर्टी डीलर के घर पर छापेमारी, करोड़ों की नशीली दवाएं पकड़ी

 काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उधमसिंह नगर के काशीपुर में पुलिस और एसओजी टीम ने एक प्रॉपर्टी डीलर के घर पर छापा मारकर प्रतिबंधित और नशीली दवाओं का बड़ा जखीरा पकड़ा है ।शुरुआती तौर पर दो करोड़ से अधिक कीमत की दवाएं मिलने की सूचना है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने मुखबिर से सूचना पर एएसपी राजेश भट्ट के नेतृत्व में मानपुर रोड स्थित  प्रॉपर्टी डीलर गोपाल बिष्ट के घर पर छापा मारा। इस दौरान टीम ने घर के भूतल में बने कमरों में कई पेटियों में बंद कर रखे गये प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन, कैप्सूल और टैबलेट बरामद कीं।

सूत्रों के अनुसार इन दवाओं की कीमत दो करोड़ से अधिक बताई जा रही है।घर से बरामद की गयीं दवाएं नशे के लिये इस्तेमाल की जाती हैं और ये प्रतिबंधित हैं। प्रतिबंध होने के कारण अधिकतर चिकित्सक ये दवाएं नहीं लिखते हैं।काशीपुर | प्रॉपर्टी डीलर के घर पर छापेमारी, करोड़ों की नशीली दवाएं पकड़ी

मौके पर मिली प्रॉपर्टी डीलर के परिजनों ने पूछताछ में बताया कि गोपाल ने ये कमरे एक दवा कारोबारी हरिओम अग्रवाल को किराये पर दिये हुये हैं। बताया कि अग्रवाल दवाओं का थोक कारोबारी है और उसने गोपाल के घर के कमरों को गोदाम के तौर पर दवा की पेटियां रखी थीं। पुलिस-एसओजी ने दवा की सारी पेटियां जब्त कर लीं। कोतवाल चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि गोपाल बिष्ट और हरिओम ग्रवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों की तलाश की जा रही है।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost 

 

 

 

 

From around the web