उत्तराखंड | लिव इन रिलेशन में रह रही महिला की बेरहमी से हत्या, शव के किए कई टुकड़े

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) रुद्रपुर में ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र के राजा कॉलोनी में एक महिला की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोापी मौके से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार ट्रांजिट कैंप वार्ड संख्या दो में पीलीभीत के थाना बीसलपुर मंगली गांव निवासी रामप्रकाश के मकान में दो माह पहले प्रेमपाल
 
उत्तराखंड | लिव इन रिलेशन में रह रही महिला की बेरहमी से हत्या, शव के किए कई टुकड़े

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) रुद्रपुर में ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र के राजा कॉलोनी में एक महिला की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोापी मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार ट्रांजिट कैंप वार्ड संख्या दो में पीलीभीत के थाना बीसलपुर मंगली गांव निवासी रामप्रकाश के मकान में दो माह पहले प्रेमपाल नाम का एक युवक करीब 35 वर्षीय एक महिला के साथ रहने आया था। प्रेमपाल और महिला दोनों मकान निर्माण में में मजदूरी करते थे। कुछ समय से दोनों बागेश्वर में कहीं काम करने गए थे।बताया जा रहा है कि महिला प्रेम प्रसंग के चलते अपने बच्चों को छोड़कर उसके साथ भाग आई थी।

शनिवार को दोनों यहां आए थे। दोनों ने रात में शराब पी और फिर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। रविवार शाम को प्रेमपाल  ने महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और शव के तीन टुकड़े कर बोरे में भर दिए। उसकी हरकतों पर संदेह होने पर मकान मालिक के बेटे ने आसपास के लोगों को जानकारी दी।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी की तलाश की जा रही है।उत्तराखंड | लिव इन रिलेशन में रह रही महिला की बेरहमी से हत्या, शव के किए कई टुकड़े

ट्रांजिट कैंप में रविवार को बंद कमरे में एक और महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया । कैंप के सी ब्लाक में दो माह पहले कोलकाता से ध्रुव दास एक महिला के साथ आया था। वह हलवाई का काम करता था।

कहा जा रहा है कि कुछ दिन पहले ध्रुव कई लोगों के लाखों रुपये लेकर गायब था। इसके खिलाफ लोगों ने थाने में शिकायत भी की थी। रविवार की रात हलवाई के बंद पड़े कमरे से लोगों को दुर्गंध महसूस हुई।शक होने पर उन्होंने ट्रांजिट कैंप थाने को सूचना दी। एसओ विद्यादत्त जोशी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और कमरे का ताला तोड़ा तो अंदर महिला का शव पड़ा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

 

From around the web