उत्तराखंड के इन 4 जिलों में कोरोना का कहर, दो दिन रहेगा पूर्ण लॉकडाउन

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। खासकर प्रदेश के चार मैदानी जिलों देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर में कोरोना के नए केस लगातार सामने आ रहे हैं। कोरोना की रफ्तार को ध्यान में रखते हुए सरकार ने इन चारों दिलों में दो दिन शनिवार औऱ रविवार
 
उत्तराखंड के इन 4 जिलों में कोरोना का कहर, दो दिन रहेगा पूर्ण लॉकडाउन

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। खासकर प्रदेश के चार मैदानी जिलों देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर में कोरोना के नए केस लगातार सामने आ रहे हैं।

 

कोरोना की रफ्तार को ध्यान में रखते हुए सरकार ने इन चारों दिलों में दो दिन शनिवार औऱ रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रने का फैसल लिया है। इस दौरान जिलों की सीमाएं भी सील रहेंगी।

 

सरकार ने इस दो दिन के लॉकडाउन के संबंध में कोई नया संशोधन नहीं किया है, इसलिए पहले का आदेश ही लागू माना जाएगा। सरकार ने यह निर्णय जिलाधिकारियों की रिपोर्ट के आधार पर किया है।

 

शासन स्तर से सभी संबंधित जिलाधिकारियों से लॉकडाउन को जारी रखने के संबंध में रिपोर्ट मांगी गई थी। जानकारी के अुसार चारों जिलाधिकारियों ने लॉकडाउन जारी रखने की आवश्यकता जताई है।

 

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/

From around the web