रोहित शेखर हत्याकांड | अपूर्वा ने वीडियो कॉल के दौरान ऐसा देखा कि कर दी रोहित शेखर की हत्या

1061

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री रहे दिवंगत एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या का खुलासा हो गया है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रोहित शेखर तिवारी की हत्या के आरोप में उनकी पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार लिया है।

पुलिस के मुताबिक, 10 अप्रैल को रोहित अपनी मां और रिश्तेदारों के साथ वोट डालने उत्तराखंड गए थे। 15 अप्रैल को रोहित उत्तराखंड से लौटे लेकिन पूरे रास्ते एक महिला रिश्तेदार के साथ शराब पी रहे थे।उसके बाकी रिश्तेदार दिल्ली आने के बाद घर पहुंच गए, लेकिन रोहित अपनी महिला मित्र के साथ शराब पीते रहे। खाना खाने के बाद मां और दूसरे रिश्तेदार तिलक लेन स्थित घर चले गए।

अपूर्वा ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि रात में रोहित के घर ना लौटने पर उसने व्हाट्सऐप वीडियो कॉल किया। वीडियो कॉल में रोहित के साथ उनकी गर्लफ्रेंड दिखाई दी जो उसके साथ शराब पी रही थी।इस बीच अपूर्वा ने रोहित को वीडियो कॉल किया जिसमें वह महिला के साथ शराब पीते हुए दिखाई दिए। यह देख अपूर्वा भड़क गई। जब शराब के नशे में रोहित घर आए तो उनका अपूर्वा से झगड़ा हुआ

अपूर्वा ने गुस्से में आकर रोहित का गला दबा दिया।नशे में रोहित अपूर्वा का विरोध नहीं कर पाए और उनकी मौत हो गई। हत्या को छिपाने के लिए अपूर्वा दूसरे कमरे में जाकर सो गई।सुबह उसने अपने नौकर को रोहित के कमरे में भेजा और उसे जगाने के लिए कहा। जब नौकर कमरे में पहुंचा तो रोहित के बिस्तर पर खून दिखाई दिया।

उसने घर के बाकी लोगों को इस बारे में बताया। फिर घरवाले रोहित को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।पुलिस का कहना है कि अपूर्वा के अलावा कोई भी इस हत्या में शामिल नहीं था। क्राइम ब्रांच के एसीपी राजीव कुमार ने बताया कि रोहित शेखर हत्या मामले में प्रॉपर्टी विवाद वजह नहीं थी।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost