रोहित शेखर हत्याकांड | अपूर्वा ने बताया वह इसलिए खुश नही थी रोहित शेखर के साथ

1387

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री रहे दिवंगत एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या का खुलासा हो गया है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रोहित शेखर तिवारी की हत्या के आरोप में उनकी पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार लिया है

रोहित की मां उज्ज्वला शर्मा के मुताबिक, रोहित और अपूर्वा की लव मैरिज थी और मैट्रिमोनियल साइट के जरिये एक-दूसरे के संपर्क में आए थे। हत्या की पड़ताल कर रही क्राइम ब्रांच का कहना है कि अपूर्वा कई वजहों से रोहित के साथ शादी करके खुश नहीं थी।

सूत्रों के मुताबिक, अपूर्वा की नजर रोहित की दौलत पर थी, लेकिन शादी के बाद उसे पता चला कि रोहित के नाम पर कुछ भी नहीं है। वहीं, शादी के बाद अपूर्वा इस बात से भी परेशान रहने लगी थी कि रोहित नशे का आदी था। इसके साथ ही वह नींद की दवाइयां भी लेता था। अपूर्वा इस बात से और परेशान थी कि रोहित हृदय रोगी भी था। उसे दो बार हार्ट अटैक आ चुका था

मर्डर के कारण के बारे में पुलिस का दावा है कि अपूर्वा ने यह पहले से प्लान नहीं किया था। जांच टीम का कहना है कि अभी तक की जांच से ऐसा लग रहा है कि मर्डर की पहले से योजना नहीं बनाई गई थी, लेकिन उनकी शादी में काफी दिक्कत थी।

रोहित शेखर और उनका परिवार तलाक की प्रक्रिया के बारे में सोच रहे थे। प्रॉपर्टी का भी एक ऐंगल हैं क्योंकि डिफेंस कॉलोनी का घर रोहित और उनके सौतेले भाई को ही मिलना था, अपूर्वा का इसमें कोई हिस्सा नहीं था।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost