हरिद्वार | हादसे के बाद सड़क पर तड़पती रही महिला कांस्टेबल और वीडियो बनाते रहे लोग, मौत

525

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार में शुक्रवार को दर्दनाक हादसे में एक महिला कांस्टेबल की मौत हो गई। इस मामले में हैरान कर देने वाली बात ये साने आई है कि हादसे के बाद खून से लथपथ सड़क पर पड़ी महिला कांस्टेबल की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। इतना ही नहीं लोग घायल पड़ी महिला का वीडियो बनाते रहे। जिसके चलते महिला की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार हरिद्वार कोतवाली में तैनात महिला कांस्टेबल विजय लक्ष्मी (46) पत्नी स्वर्गीय अश्वनी कोर्ट पैरोकार की ड्यूटी के लिए रोजाना की तरह कोतवाली से रोशनाबाद कोर्ट के लिए निकली थीं। रास्ते में चिन्मय डिग्री कॉलेज चौक के पास पहुंचते ही उनकी स्कूटी डिवाइडर में खड़े पेड़ से जा टकराई।

महिला को तत्काल अस्पताल ले जाने के लिए कोई आगे नहीं आया औऱ लोग वीडियो बनाते रहे। इसी दौरान भीड़ देख ठहरीं एक बुजुर्ग महिला उन्हें रिक्शा में लादकर मेट्रो अस्पताल ले गईं, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। यदि महिला कांस्टेबल को तुरंत उपचार मिल गया होता तो शायद उनकी जान बच सकती थी।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि वर्ष 2005 में पति की मौत के बाद मृतका को आश्रित कोटे से नौकरी मिली थी। उनके दो बेटे और एक बेटी है। परिवार के अन्य लोग हरिपुर कलां, ऋषिकेश में रहते है।

youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost