महिला ने अपने ही भाई के बच्चे को दिया जन्म, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बिट्रेन (उत्तराखंड पोस्ट) एक महिला ने खुद ही अपने भाई के बच्चे को जन्म दिया है। इसके पीछे वजह थी भाई का गे रिलेशनशिप में होना और किसी अनजान महिला पर सरोगेसी के लिए भरोसा नहीं कर पाना। महिला ने भाई के गे पार्टनर के स्पर्म के जरिए बच्चे को जन्म दिया।

आजतक की खबर के असार ब्रिटेन के कुम्ब्रिया की रहने वाली 27 साल की महिला चैपेल कूपर ने सरोगेट मां के रूप में बच्चे को जन्म दिया। फर्टिलाइजेशन के लिए कूपर के एग सेल और भाई के पार्टनर के स्पर्म का इस्तेमाल किया गया।

कूपर के सरोगेट मां बनने की वजह से अब उनके भाई स्कॉट स्टीफेंसन और उनके पार्टनर माइकल स्मिथ प्राउड पैरेंट्स बन गए हैं। उन्होंने बेबी गर्ल को जन्म दिया। भाई के बच्चे को जन्म देने की वजह से कूपर बच्चे की बायोलॉजिकल मां भी होंगी और आंटी भी।

कूपर पहले से एक बेटी की मां हैं। उन्होंने जब सरोगेसी व अडॉप्शन में होने वाली मुश्किलों और खर्च के बारे में जाना तो खुद ही बायोलॉजिकल मां बनने का फैसला किया।

कूपर के भाई और उनके पार्टनर ने एक फेसबुक पोस्ट में बहन की तारीफ की है और उन्हें सुपर ह्यूमन बताया है। उन्होंने लिखा- कूपर की क्षमता, जज्बा और अच्छे दिल ने हमें खुशियों से भर दिया है।

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                              

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost