रात को पॉर्न वीडियो देख रही थी महिला, वीडियो में पति को देख उड़ गए होश

4524

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) अमेरिका की एक महिला ने अपनी पहचान जाहिर ना करते हुए रेडिट रिलेशनशिप एडवाइस फोरम पर लिखा कि वह उस वक्त हैरान रह गई, जब उसे पता चला कि उसका पति एक गे पॉर्न स्टार है।

महिला ने आगे लिखा कि जब मेरे पति सो रहे थे तो मैं पॉर्न वीडियो देख रही थी। मैंने रैंडमली एक वीडियो पर क्लिक किया। महिला ने लिखा, मैंने तुरंत पहचान लिया कि वीडियो में दिख रहा शख्स मेरा पति ही है, उसका चेहरा साफ दिखाई पड़ रहा था।

महिला ने दावा किया कि इस बात को लेकर बिल्कुल भी शक नहीं है कि वीडियो में दिख रहा शख्स उसका पति ही था। उसके शरीर पर एक टैटू बना हुआ है जिससे उसकी आइंडेटिटी बिल्कुल साफ हो जाती है।

यह राज पता चलने के बाद महिला बहुत बुरा महसूस कर रही थी। महिला ने अडल्ट वीडियो के स्क्रीनशॉट लिए और उसकी मां और बॉस को भेज दिए।

महिला ने कहा कि यह पता चलने के बाद मुझे सबसे ज्यादा चिंता अपनी सेहत की हो रही थी, मैं पूरी रात नहीं सो सकी। मुझे उस पर बहुत ज्यादा गुस्सा आ रहा था।

जब महिला ने हिम्मत जुटाते हुए अपने पति से बात की तो उसने बताया कि उसे ड्रग की वजह से कुछ समस्या है और वह रिहैब में जाएगा लेकिन महिला ने कहा कि अब बहुत देर हो चुकी है और उसे तलाक चाहिए।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/