सेना में भर्ती हुए शहीद औरंगजेब के दोनों छोटे भाई, बोले- आतंकियों से लेंगे बदला

157

श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में पिछले साल शहीद हुए सैनिक औरंगजेब के दो छोटे भाइयों ने भी भारतीय सेना जॉइन की है।

आपको बता दें कि औरंगजेब की पिछले साल 14 जून को आतंकियों ने उस वक्त अगवा कर हत्या कर दी थी, जब वह ईद मनाने के लिए घर लौट रहे थे। अब उनके भाइयों मोहम्मद तारिक और मोहम्मद शब्बीर ने भी सेना जॉइन कर देश सेवा का जज्बा दिखाया है।

औरंगजेब के भाई शब्बीर ने सेना में भर्ती होने के फैसले को लेकर कहा, ‘अपने प्रदेश और हिंदुस्तान को बचाने और अपने भाई का बदला लेने के लिए हम भर्ती हुए हैं।’

औरंगजेब के पिता ने अपने दोनों बेटों के सेना से जुड़ने के मौके पर कहा, ‘मेरे बेटे को आतंकियों ने धोखे से मारा। यदि वह लड़कर मर जाता तो कोई दुख नहीं था, लेकिन धोखे से जान ली गई। हनीफ ने कहा कि दोनों बेटों की भर्ती पर गर्व से मेरा सीना चौड़ा भी हो रहा है, लेकिन सीने पर जख्म भी हैं। मेरा दिल करता है कि उन दुश्मनों से मैं खुद लड़ूं, जिन्होंने मेरे बेटे को मारा।’ हनीफ ने कहा कि मेरे दोनों बेटे औरंगजेब की हत्या का बदला लेंगे।

औरंगजेब के छोटे भाई मोहम्मद तारिक ने कहा कि जैसे हमारे भाई ने वतन की खातिर जान दे दी और रेजिमेंट का नाम ऊंचा किया। उसी तरह हम भी अच्छे काम करेंगे और भाई की तरह ही देश के लिए ही जान देने से पीछे नहीं हटेंगे। शब्बीर ने कहा कि मैं अपने भाई का बदला लेना चाहता हूं, इसलिए भर्ती हुआ हूं। मैं भाई और पंजाब रेजिमेंट का नाम रौशन करूंगा।

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                              

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost