उत्तराखंड में बढ़ने लगा है कोरोना का कहर, 2 छात्र मिले संक्रमित, सचिवालय का एक आईएएस और डॉक्टर भी पॉजिटिव

  1. Home
  2. Dehradun

उत्तराखंड में बढ़ने लगा है कोरोना का कहर, 2 छात्र मिले संक्रमित, सचिवालय का एक आईएएस और डॉक्टर भी पॉजिटिव

Corona

उत्तराखंड में एक बार फिर फिर धीरे-धीरे कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी होनी शुरू हो गई है। पिछले दो-तीन दिनों से कोरोना के केसों में इजाफा देखने को मिला है । बुधवार को प्रदेश में 24 नये मामले सामने आए है । जिसमें अकेले देहरादून में कोरोना के 18 नए मामले थे।


 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में एक बार फिर फिर धीरे-धीरे कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी होनी शुरू हो गई है। पिछले दो-तीन दिनों से कोरोना के केसों में इजाफा देखने को मिला है । बुधवार को प्रदेश में 24 नये मामले सामने आए है । जिसमें अकेले देहरादून में कोरोना के 18 नए मामले थे।

 

अब देहरादून के एक बड़े स्कूल के दो छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दो स्कूली छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एहतियातन स्कूल में बाहरी लोगों की एंट्री बंद कर दी गई है।देहरादून के स्कूल को सैनिटाइज किया जा रहा है. इससे पहले देहरादून के एक स्कूल की छात्रा कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी इसके साथ ही सचिवालय के एक आईएएस अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

 

वहीं CMO कार्यालय के एक डॉक्टर की जांच रिपोर्ट भी कोविड पॉजिटिव आई है। वहीं इन सभी लोगों को आइसोलेट कर उपचार किया जा रहा है। बताया गया है कि इन कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से कुछ को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती किया गया है। कुछ को घर पर ही आइसोलेट कर एहतियात बरती जा रही है।

वहीं कोरोना संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए जिलाधिकारी की ओर से देहरादून में मास्क अनिवार्य कर दिया गया है। राजधानी में जो शख्स मास्क नहीं पहनेगा उस पर 500 रुपए का जुर्माना भी लगा दिया जाएगा।