उत्तराखंड के लिए दिल्ली से आई खुशख़बरी, CM धामी बोले- थैंक्यू मोदी जी

  1. Home
  2. Dehradun

उत्तराखंड के लिए दिल्ली से आई खुशख़बरी, CM धामी बोले- थैंक्यू मोदी जी

Dhami Modi

उत्तराखंड के लिए दिल्ली से एक अच्छी ख़बर आई है। केंद्र की मोदी सरकार ने उत्तरकाशी की नेलांग घाटी में सुमवा से थांगला तक व मंडी से सांगचौखला तक सड़क निर्माण को स्वीकृति दे दी है।


 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के लिए दिल्ली से एक अच्छी ख़बर आई है। केंद्र की मोदी सरकार ने उत्तरकाशी की नेलांग घाटी में सुमवा से थांगला तक व मंडी से सांगचौखला तक सड़क निर्माण को स्वीकृति दे दी है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया- माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश की सीमाओं को निरंतर सशक्त व सुरक्षित बनाया जा रहा है। इसी कड़ी में राज्य की चीन से लगती सीमा तक आवाजाही को सुगम बनाने हेतु उत्तरकाशी की नेलांग घाटी में सुमवा से थांगला तक व मंडी से सांगचौखला तक सड़क निर्माण को स्वीकृति दी गई है।

धामी ने कहा- आदरणीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हम अपनी सीमाओं को सुरक्षित करने और उत्तराखण्ड के सर्वांगीण विकास को सुनिश्चित करने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे