उत्तराखंड में कोरोना का खतरा, इन 2 स्कूलों में भी छात्र-शिक्षक मिले पॉजिटिव

  1. Home
  2. Dehradun

उत्तराखंड में कोरोना का खतरा, इन 2 स्कूलों में भी छात्र-शिक्षक मिले पॉजिटिव

corona


 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देश में एक बार फिर कोराना वायरस के मामलों में बेतहाशा वृद्धि देखी जा रही है। जिसके चलते चौथी लहर का खतरा बढ़ गया है।  इससे कामकाजी वर्ग, छात्र, अभिभावकों और अन्य लोगों की चिंता बढ़ने लगी है।

 

एक बार फिर शिक्षण संस्थानों पर भी कोरोना का साया मंडराने लगा है। कुछ दिन पहले ब्राइटलैंड्स स्कूल में भी एक छात्रा कोरोना संक्रमित मिली थी।सोमवार को शहर के नामी ‘द दून स्कूल’ के एक छात्र में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वही अब डालनवाला क्षेत्र स्थित कारमन स्कूल में भी एक शिक्षक की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

 

लगातार कोरोना संक्रमित मिलने पर स्वास्थ्य महकमा भी सतर्क हो गया है। दून स्कूल में छात्र के संक्रमित मिलने से स्कूल परिसर को सैनिटाइज करने और दो दिन तक बाहरी लोगों की आवाजाही पर रोक लगाने के निर्देश स्कूल प्रशासन को दिए गये हैं। साथ ही छात्र के संपर्क में आए अन्य छात्रों और कर्मचारियों की भी कोरोना जांच कराने को कहा गया है।

 

कारमन स्कूल में भी शिक्षक कोरोना संक्रमित मिलने से स्कूल परिसर को सैनिटाइज करने के निर्देश दिए गए हैं। यहां भी स्कूल में दो दिन तक बाहरी लोगों की आवाजाही पर रोक रहेगी। लगातार संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच अब छात्र और अभिभावकों की चिंता बढ़ने लगी है। स्वास्थ्य विभाग स्थिति पर नजर बनाए हुए है।