तीन दिन उत्तराखंड में रहेंगे यूपी के CM योगी आदित्यनाथ, जानिए क्यों खास है ये दौरा

  1. Home
  2. Dehradun

तीन दिन उत्तराखंड में रहेंगे यूपी के CM योगी आदित्यनाथ, जानिए क्यों खास है ये दौरा

Yogi

अपने उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिन के दौरे पर उत्तराखंड में रहेंगे। मंगलवार को इस दौरे में जहां वो अपने गांव पहुंचेंगे, तो वहीं कॉलेज में मूर्ति अनावरण के साथ परिसंपत्तियों पर बात भी हो सकती है।


 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) अपने उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिन के दौरे पर उत्तराखंड में रहेंगे। मंगलवार को इस दौरे में जहां वो अपने गांव पहुंचेंगे, तो वहीं कॉलेज में मूर्ति अनावरण के साथ परिसंपत्तियों पर बात भी हो सकती है।

आपको बता दें कि यूपी का दोबारा मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार योगी अपने गांव पहुंचेंगे। जानकारी के मुताबिक, पहला सरकारी कार्यक्रम गवर्मेन्ट डिग्री कॉलेज बिथयणि में होगा, इस दौरान योगी अपने गुरु अवैद्य नाथ की मूर्ति का अनावरण करेंगे।

कार्यक्रम में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और शिक्षा मंत्री धन सिंह भी मौजूद रहेंगे। इसके बाद योगी अपने गांव पंचूर पहुंचेंगे। सूत्रों के मुताबिक गांव और परिवार के कार्यक्रम को पूरी तरह गोपनीय रखा जाएगा जबकि 4 मई को भी मुख्यमंत्री योगी अपने गांव में ही रह सकते हैं। इसके अलावा सूत्रों का दावा है कि मुख्यमंत्री योगी गांव के घर के उसी कमरे में रुकेंगे, जहां वो बचपन में रहा करते थे।

आपको बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान सीएम योगी ने कहा था कि वह चुनाव के बाद अपनी मां से मिलने जरूर जाएंगे।