उत्तराखंड | शकी पति ने पत्नी की बेरहमी से गला घोंट कर की हत्या,बताई ये वजह

  1. Home
  2. Dehradun

उत्तराखंड | शकी पति ने पत्नी की बेरहमी से गला घोंट कर की हत्या,बताई ये वजह

murder


 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून से सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई है।  हरभजवाला में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर ली। वारदात को अंजाम देने के बाद सुबह वह खुद चौकी पहुंच गया और अपना गुनाह कबूल लिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह पटेलनगर कोतवाली निरीक्षक ने बताया कि एक व्यक्ति आईएसबीटी पुलिस चौकी पहुंचा। जिसने अपना नाम चंगेज खान पुत्र लियाकत अली निवासी हरभजवाला बताया बताया चंगेज खान ने बताया कि मैंने रात्रि में अपनी पत्नी सवाना को गला दबाकर मार दिया है । सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए प्रभारी निरीक्षक और चौकी प्रभारी आईएसबीटी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और तत्काल फील्ड यूनिट व फौरेन्सिस टीम को बुलाया गया। मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस मामले में पटेलनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया।

चंगेज खान से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसके बताया कि मेरी पत्नी सवाना अपने मोबाइल फोन से लूडो खेलती थी और किसी अनजान व्यक्ति से ऑनलाइन बात भी करती थी । जिसको मेरे द्वारा कई बार मना भी किया गया किन्तु वहां नही मानी जिस कारण मैंने 13 मई की रात को गुस्से में आकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।पुलिस को मौके से मृतका का मोबाइल फोन और आरोपी का मोबाइल फोन बरामद हुआ।

आऱोपी चंगेज खान उपरोक्त को बताकर कारण गिरफ्तारी गिरफ्तार किया गया । और अभियुक्त को आज माननीय न्यायालय में पेश किया गया जहाँ से अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया । जानकारी के मुताबिक सवाना की 15 साल पहले चंगेज खान के साथ शादी हुई थी। सवाना की दो बेटियां व एक छोटा बेटा है।