तीरथ सरकार का एक और बड़ा फैसला, विकास प्राधिकरण को समाप्त करने का आदेश जारी

उत्तराखंड की तीरथ सरकार ने पूर्व की त्रिवेंद्र सरकार के कई फैसले बदल दिए है। यह सिलसिला अभी भी जारी है। तीरथ सरकार ने एक और बड़े फैसले को बदल दिया है। बुधवार को शहरी विकास मंत्री बंशीधर भगत ने पर्वतीय क्षेत्रों में जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण समाप्त किए जाने की के लिए आदेश जारी कर दिया है।
 
तीरथ सरकार का एक और बड़ा फैसला, विकास प्राधिकरण को समाप्त करने का आदेश जारी

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड की तीरथ सरकार ने पूर्व की त्रिवेंद्र सरकार के कई फैसले बदल दिए है। यह सिलसिला अभी भी जारी है। तीरथ सरकार ने एक और बड़े फैसले को बदल दिया है। बुधवार को शहरी विकास मंत्री बंशीधर भगत ने पर्वतीय क्षेत्रों में जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण समाप्त किए जाने की के लिए आदेश जारी कर दिया है।

बता दें कि विकास प्राधिकरण की वजह से पर्वतीय क्षेत्रों की जनता को लंबे समय से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। ऐसे में शहरी विकास मंत्री बंशीधर भगत ने कहा कि, प्रदेश में 2016 से पहले वाली स्थिति रहेगी, यानि विकास प्राधिकरण को रद्द करने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं। बता दें कि सीएम तीरथ सिंह रावत ने साल 2016 के बाद बनाए गए विकास प्राधिकरण का दोबारा से परीक्षण किए जाने का फैसला लिया था।

From around the web