उत्तराखंड में बड़ा हादसा, गहरी खाई में गिरी कार, एएसआई समेत 3 लोगों की मौत

देहरादून जिले के कालसी थाना क्षेत्र से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। मंगलवार शाम हरिपुर-कोटी मीनस मार्ग पर टिक्करधार के पास तेज रफ्तार ऑल्टो कार 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में हिमाचल के ASI सहित तीन लोगों की मौत हो गई।
 
kkk

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ) देहरादून जिले के कालसी थाना क्षेत्र से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। मंगलवार शाम हरिपुर-कोटी मीनस मार्ग पर टिक्करधार के पास तेज रफ्तार ऑल्टो कार 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में हिमाचल के ASI सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक विकासनगर से हिमाचल के रोहडू जा रही ऑल्टो कार में हिमाचल के ASI सहित तीन लोग सवार थे। मंगलवार शाम करीब 5 बजे हरिपुर-मीनस-त्यूणी मार्ग पर टिकरधार के पास कार दुर्घटनाग्रस्त होने से करीब 200 मीटर नीचे खाई में पलट गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर कालसी थाना पुलिस व एसडीआरएफ चकराता रेस्क्यू के लिए मौके पर पहुंची।

हादसे में हिमाचल पुलिस में तैनात एएसआई कुलदीप कुमार (55) पुत्र भोपालु राम] निवासी गौरखुवाला शामपुर, जिला सिरमौर हिमाचल प्रदेश व रमन कुमार (40) पुत्र विष्णु निवासी, गौरखुवाला शामपुर जिला सिरमौर हिमाचल प्रदेश की मौके पर ही मौत हो गयी।

हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला ने अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जिसे अस्पताल प्रशासन ने मृतक घोषित किया। महिला की पहचान हिमाचल निवासी रेशमा देवी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतकों की पहचान उनके पास से मिले आइडी कार्ड से पता चली है। उसके सही पते के बारे में पुलिस जानकारी जुटाई रही है।

पुलिस ने पंचनामा भर तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए विकासनगर की मोर्चरी में रखवाए हैं। घटना की सूचना स्वजन को दे दी गई है। बुधवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई होने के बाद तीनों शव स्वजन को सौंप दिए जाएंगे।

From around the web