धामी का बड़ा ऐलान, अब इनके खाते में भी 10 हजार रुपये डालेगी उत्तराखंड सरकार

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक और बड़ा फैसला लिया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कोविड की पहली एवं दूसरी लहर में कार्य करने वाले आयुर्वेदिक एवं होम्योपैथिक चिकित्सकों को 10-10 हजार रुपए तथा आयुर्वेदिक एवं होम्योपैथी के समूह ‘ग’ एवं समूह ‘घ’ के कार्मिकों को भी 3-3 हजार रुपए की प्रोत्साहन राशि की स्वीकृति प्रदान की है।
 
Dhami

 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से बड़ी खबर है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक और बड़ा फैसला लिया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कोविड की पहली एवं दूसरी लहर में कार्य करने वाले आयुर्वेदिक एवं होम्योपैथिक चिकित्सकों को 10-10 हजार रुपए तथा आयुर्वेदिक एवं होम्योपैथी के समूह ‘ग’ एवं समूह ‘घ’ के कार्मिकों को भी 3-3 हजार रुपए की प्रोत्साहन राशि की स्वीकृति प्रदान की है।

आपको बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री पुलिसकर्मियों के साथ ही प्रदेश में राजस्व विभाग के अंतर्गत पटवारी/ लेखपाल / राजस्व निरीक्षक और नायब तहसीलदार को 10 हजार रुपये की एकमुश्त प्रोत्साहन राशि देने का ऐलान का था और इसका शासनादेश भी जारी कर दिया गया है।

साथ ही सीएम धामी ने ग्राम विकास अधिकारी, ग्राम पंचायत अधिकारी एवं सहायक विकास अधिकारियों को कोविड-19 में उनके द्वारा किये जा रहे सराहनीय कार्यों एवं सेवाओं हेतु सम्बन्धित 649 कार्मिकों को एकमुश्त 10,000 रूपये प्रति कार्मिक प्रोत्साहन राशि दिये जाने को वित्तीय स्वीकृति प्रदान की थी।

From around the web