बड़ी खबर | उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने इस परीक्षा का परिणाम किया जारी

  1. Home
  2. Dehradun

बड़ी खबर | उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने इस परीक्षा का परिणाम किया जारी

ukssc

उत्तराखंड से बड़ी खबर मिली है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने कनिष्ठ सहायक, कनिष्ठ सहायक सह डाटा एंट्री ऑपरेटर, टाइपिस्ट, अमीन, भूमि अध्याप्ति निरीक्षक, सर्वे लेखपाल, रिकॉर्ड कीपर, पेशकार, टेलीफोन ऑपरेटर और स्वागती के पदों पर भर्ती को आयोजित हुई परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है।


 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से बड़ी खबर मिली है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने कनिष्ठ सहायक, कनिष्ठ सहायक सह डाटा एंट्री ऑपरेटर, टाइपिस्ट, अमीन, भूमि अध्याप्ति निरीक्षक, सर्वे लेखपाल, रिकॉर्ड कीपर, पेशकार, टेलीफोन ऑपरेटर और स्वागती के पदों पर भर्ती को आयोजित हुई परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है।

आपको बता दें कि यह भर्ती कुल 757 पदों के लिए हो रही है, जिसमें वन विभाग के खत्म किए गए 61 पद दोबारा जुड़ गए हैं। आयोग ने यह भर्ती परीक्षा पिछले साल 31 अक्तूबर को आयोजित कराई थी। आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने बताया कि इनमें 530 पद ऐसे हैं, जिनमें टाइपिंग टेस्ट की जरूरत है। इसके सापेक्ष चार गुना 2086 उम्मीदवारों को बुलाया गया है।

उन्होंने बताया कि पहले यह भर्ती 756 पदों के लिए निकाली गई थी। फिर वन विभाग के 61 पदों को खत्म कर दिया गया था। अब वह पद भी वापस आ गए हैं। उन्होंने बताया कि कुल 757 पदों पर भर्ती के लिए यह परीक्षा हो रही है। जल्द ही टाइपिंग टेस्ट का शेड्यूल जारी किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि अगर किसी उम्मीदवार को इस रिजल्ट पर आपत्ति है तो वह 15 दिन के भीतर अपनी आपत्ति जता सकते हैं।