उत्तराखंड से बड़ी खबर, ऋषिकेश एम्स हॉस्पिटल में डॉक्टर ने की आत्महत्या

 ऋषिकेश एम्स के लॉ ऑफिसर प्रदीप पांडे ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई कि ऋषिकेश एम्स हॉस्पिटल के हॉस्टल में एक डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया गया है।
 
AIIMS Rishikesh
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ) ऋषिकेश एम्स के लॉ ऑफिसर प्रदीप पांडे ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई कि ऋषिकेश एम्स हॉस्पिटल के हॉस्टल में एक डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया गया है।

 सूचना पाकर पुलिस तुरंत देरी न करते हुए ऋषिकेश एम्स पहुंची। पुलिस को जानकारी मिली कि एम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश के हॉस्टल के रूम में डॉक्टर शिवानंद बौन पुत्र बचकान्त बौन निवासी 28/8527 गंगा कॉलोनी बसवाकल्याण जिला बिदार कर्नाटक, हाल- जूनियर रेजिडेंट एम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश 26 वर्ष के द्वारा अपने हॉस्टल के रूम में सुसाइड कर लिया गया है|

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक शिवानंद बौन के शव को पुलिस फोर्स के पहुंचने से पहले ही ऐम्स हॉस्पिटल स्टाफ द्वारा मोर्चरी में शिफ्ट कर दिया गया था। मृतक एम्स ऋषिकेश में एमबीबीएस (PG) कोर्स का अंतिम वर्ष का छात्र था। मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाकर हॉस्टल के कमरे का निरीक्षण किया गया तो मृतक के रूम में कुछ दवाइयां और इंजेक्शन मिले है जिन्हें पुलिस ने कब्जे में लिय। पुलिस ने शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस को ये जानकारी नहीं मिली है कि डॉक्टर ने आत्महत्या क्योंकि। जांच की जा रही है।

नाम पता मृतक

डॉक्टर शिवानंद बौन पुत्र बचकान्त बौन निवासी 28/8527 गंगा कॉलोनी बसवाकल्याण, जिला बिदार, कर्नाटक, हाल- जूनियर रेजिडेंट एम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश 26 वर्ष

From around the web