उत्तराखंड से बड़ी ख़बर | देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस के कोच में लगी आग

उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है। नई दिल्ली से देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस के कोच में आग लगने से हड़कंप मच गया। लोको पायलट और गार्ड ने सूझबूझ दिखाते हुए ट्रेन को कांसरो रेलवे स्टेशन पर रोक दिया। इसके बाद राजाजी टाइगर रिजर्व और रेलवे के अधिकारियों को किसी तरह सूचना दी गई।

 
उत्तराखंड से बड़ी ख़बर | देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस के कोच में लगी आग

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है। नई दिल्ली से देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस के कोच में आग लगने से हड़कंप मच गया। लोको पायलट और गार्ड ने सूझबूझ दिखाते हुए ट्रेन को कांसरो रेलवे स्टेशन पर रोक दिया। इसके बाद राजाजी टाइगर रिजर्व और रेलवे के अधिकारियों को किसी तरह सूचना दी गई।

जानकारी के मुताबिक शताब्दी एक्सप्रेस रायवाला से देहरादून के लिए रवाना हुई थी। इस बीच कांसरो में जंगल में उसके एक कोच में आग लग गई। रेलवे के अधिकारियों को भी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पा रही है। जंगल का रास्ता होने की वजह से फायर ब्रिगेड को भेजने में भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। रेल महकमे ने देहरादून से अतिरिक्त पेट्रोलिंग स्टाफ मौके पर भेज दिया है।

सूचना पाकर अधिकारी मौके पर पहुंचे। राजाजी टाइगर रिजर्व क्षेत्र होने के कारण कांसरो में मोबाइल नेटवर्क सेवा उपलब्ध नहीं है। जिस कारण घटना की जानकारी जुटाने में समय लग रहा है। ऐसा बताया जा रहा है बोगी में 30 से अधिक लोग सवार थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारी घटना की छानबीन में लग गए हैं।

From around the web