उत्तराखंड से बड़ी ख़बर | सरकार ने बढ़ाई सख्ती, 3 तीन बंद रहेंगे सभी दफ्तर

प्रभारी स्वास्थ्य सचिव डॉ पंकज पांडेय ने देहरादून में मीडिया से बात करते हुए कहा कि उत्तराखंड में तीन दिन 24, 25 और 26 अप्रैल तक सभी दफ्तर पूरी तरह बंद रहेंगे। हालांकि आवश्यक सेवाओं में लगे दफ्तर इसमें शामिल नहीं रहेंगे औऱ वे खुले रहेंगे।
 
उत्तराखंड से बड़ी ख़बर | सरकार ने बढ़ाई सख्ती, 3 तीन बंद रहेंगे सभी दफ्तर

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में राज्य सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। प्रभारी स्वास्थ्य सचिव डॉ पंकज पांडेय ने देहरादून में मीडिया से बात करते हुए कहा कि उत्तराखंड में तीन दिन 24, 25 और 26 अप्रैल तक सभी दफ्तर पूरी तरह बंद रहेंगे। हालांकि आवश्यक सेवाओं में लगे दफ्तर इसमें शामिल नहीं रहेंगे औऱ वे खुले रहेंगे।

वहीं प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। गुरुवार को प्रदेश भर में कोरोना के 3998 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 138010 पहुंच गई है। वहीं गुरुवार को 19 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।


राजधानी देहरादून में कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। 1564 केस राजधानी देहरादून में सामने आए है। इसके अलावा हरिद्वार में 666 केस सामने आए हैं। वहीं नैनीताल जिले में कोरोना के 434 नए केस मिले हैं। ऊधम सिंह नगर में 523 केस मिले हैं।

नीचे देखें जिलेवार आंकड़े-

From around the web