Uttrakhandpost 12 banner 1
Utkarshexpress 1234 banner 2

बड़ी खबर | हरिद्वार कुंभ में आए महामंडलेश्वर की मौत, कोरोना से थे संक्रमित 

उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आई है। हरिद्वार महाकुंभ में आए निर्वाणी अखाड़ा के महामंडलेश्वर की कोरोना संक्रमित होने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई । संत की पहली मौत से शासन प्रशासन समेत स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।
 
बड़ी खबर | हरिद्वार कुंभ में आए महामंडलेश्वर की मौत, कोरोना से थे संक्रमित

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आई है। हरिद्वार महाकुंभ में आए निर्वाणी अखाड़ा के महामंडलेश्वर की कोरोना संक्रमित होने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई । संत की पहली मौत से शासन प्रशासन समेत स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार एमपी से हरिद्वार कुंभ में आए महामंडलेश्वर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिनकी देहरादून के निजी अस्पताल कैलाश अस्पताल में इलाज चल रहा था। गुरुवार को उनकी मौत हो गई

जानकारी मिली है कि एमपी से आए महामंडलेश्वर कपिल देव कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जो की निर्वाणी अखाड़ा के थे। ये संत चित्रकूट से हरिद्वार कुंभ में शामिल हुए थे जो कोरोना संक्रमित पाए गए थे और उनका इलाज देहरादून के निजी अस्पताल कैलाश अस्पताल में इलाज चल रहा था। जहां गुरुवार को उनकी मौत हो गई । इसकी पुष्टि कैलाश अस्पताल के डायरेक्टर पवन शर्मा ने की है। बता दें, हरिद्वार में कुंभ मेला कोरोना का नया हॉटस्पॉट बनता जा रहा है। यहां प‍िछले 4 दिनों में कोरोना के 1,701 नए केस म‍िले हैं।

From around the web