बड़ी खबर | एक बार फिर उत्तराखंड आ रहे हैं पीएम मोदी, कर सकते हैं कई बड़ी घोषणाएं

पीएम मोदी चुनावी शंखनाद के लिए एक बार फिर से उत्तराखंड आ रहे हैं। बता दें कि शासन और भाजपा कार्यकर्ता अभी से पीएम मोदी के स्वागत की तैयारियों में जुट गई हैं। 
 
modi
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) पीएम मोदी चुनावी शंखनाद के लिए एक बार फिर से उत्तराखंड आ रहे हैं। बता दें कि शासन और भाजपा कार्यकर्ता अभी से पीएम मोदी के स्वागत की तैयारियों में जुट गई हैं।

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी 3 दिसंबर को आ रहे हैं । पीएम मोदी देहरादून में विशाल जनसभा को पीएम मोदी संबोधित करेंगे। चुनावी दृष्टिकोण से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड का महत्व पूर्ण दौरा फाइनल हो गया है।इसकी जानकारी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने दी.

आपको बता दें कि पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरान विधानसभा चुनाव के लिहाज से महत्वपूर्ण है। हालांकि देहरादून में पीएम मोदी का क्या क्या कार्यक्रम है इसकी अभी जानकारी नहीं है लेकिन इसे 2022 के चुनाव के मद्देनजर अहम दौरा माना जा रहा है। चुनाव से पहले जनसभा में मोदी उत्तराखंड के लिए बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी का 3 महीनों में यह तीसरा दौरा होगा। इसी माह दीपावली से एक दिन बाद यानी पांच नवंबर को केदारनाथ दौरे पर आ चुके हैं। बीते अक्टूबर माह में भी मोदी ने ऋषिकेश में एम्स में हुए समारोह में भाग लिया था।

From around the web