कांवड़ यात्रा को लेकर CM धामी का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

कोरोना की तीसरी लहर के खतरे के बीच बड़ा सवाल ये है कि क्या इस बार कांवड़ यात्रा होगी ? अगर होगी तो कांवड़ यात्रा कहीं कोरोना की तीसरी लहर को तो दावत नहीं देगी ? इस तरह के सवाल इसलिए भी क्योंकि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान कुंभ के आयोजन को लेकर सवाड़ खड़े हुए थे। 
 
0000

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना की तीसरी लहर के खतरे के बीच बड़ा सवाल ये है कि क्या इस बार कांवड़ यात्रा होगी ? अगर होगी तो कांवड़ यात्रा कहीं कोरोना की तीसरी लहर को तो दावत नहीं देगी ? इस तरह के सवाल इसलिए भी क्योंकि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान कुंभ के आयोजन को लेकर सवाड़ खड़े हुए थे। 

दिल्ली में ये सवाल जब मुख्यमंत्री धामी के सामने आया तो मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कांवड़ यात्रा सिर्फ उत्तराखंड का विषय नहीं है बल्कि यूपी, दिल्ली, हरियाणा और एमपी के रा्ज्य भी कांवड़ यात्रा से जुड़े हए हैं, ऐसे में कांवड़ यात्रा संचालन का फैसला इन राज्यों के साथ बातचीत के बाद ही लिया जाएगा।

आपको बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री धामी ने दो दिन पहले राज्य सचिवालय में आयोजित बैठक में शासन के उच्चाधिकारियों को कांवड़ यात्रा के संचालन के दृष्टिगत पड़ोसी राज्यों के साथ व्यापक विचार-विमर्श कर सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए निर्णय लेने के निर्देश दिए थे।

From around the web