कांग्रेस का इतिहास विरोध के लिये विरोध करने का रहा है: CM धामी

मुख्यमंत्री धामी ने कहा- अभी संसद सत्र  में जब देश की 130 करोड़ जनता की बेहतरी और देश के विकास की बात हो रही थी कि कांग्रेस ने विरोध करना शुरू कर दिया। कांग्रेस चाहती है कि चीजें अलझी रहे।
 
Pushkar Dhami

 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को सचिवालय में मीडिया से अनौपचारिक वार्ता में संसद में विपक्ष द्वारा जासूसी प्रकरण के सम्बन्ध में उत्पन्न गतिरोध के सम्बन्ध में पूछे गये एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस का इतिहास रहा है कि जब भी राष्ट्र के विकास की कोई बात की जाती है ते वो उसका विरोध करती रही है।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा- अभी संसद सत्र  में जब देश की 130 करोड़ जनता की बेहतरी और देश के विकास की बात हो रही थी कि कांग्रेस ने विरोध करना शुरू कर दिया। कांग्रेस चाहती है कि चीजें अलझी रहे। देश विरोधी शक्तियों से मिलकर बातों को उलझाने का कार्य कांग्रेस ने किया है वह नहीं चाहते कि देशहित के महत्वपूर्ण विषयों पर संसद में चर्चा हो।

धामी ने कहा- कांग्रेस का इतिहास विरोध के लिये विरोध करने का रहा है। जिन बातों का कोई इतिहास नहीं, कोई तथ्य नहीं केवल विरोध के लिये विरोध के लिये कांग्रेस कार्य कर रही है। देश में चाहे इंदिरा जी के शासन के समय की बात हो, चन्द्रशेखर जी की सरकार गिराने की बात हो, यही नहीं राजस्थान में गहलोत जी की सरकार गिराने के लिये उन्हीं के विधायकों में उन पर आरोप लगाने का कार्य किया है। इस प्रकार के अन्य कई मामलों को भी देखा जाय तो कांग्रेस के लोग इस प्रकार की तथ्यहीन बात करते रहे हैं।

From around the web