उत्तराखंड में कोरोना का कहर,नर्सिंग काॅलेज में 50 छात्राएं मिली संक्रमित 

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। गुरुवार को प्रदेश भर में कोरोना के 2220 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 116244 पहुंच गई है
 
उत्तराखंड में कोरोना का कहर,नर्सिंग काॅलेज में 50 छात्राएं मिली संक्रमित

देहरादून(उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। गुरुवार को प्रदेश भर में कोरोना के 2220 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 116244 पहुंच गई है।

राजधानी देहरादून में गुरुवार को कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। 914 केस राजधानी देहरादून में सामने आए है। कोरोना के कारण राज्य में फिर से बंदी का दौर वापस लौटने लगा है। उत्तराखंड सरकार ने राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोचिंग सेंटरों को बंद करने के आदेश जारी कर दिया गया है। 10वीं और 12वीं को छोड़कर बाकी कक्षाओं में पढ़ाई बंद कर दी गई है।

इसी बीच देहरादून में स्टेट नर्सिंग कॉलेज में बीते दिन रोज 50 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसके बाद उन्हें अलग-अलग कोविड केयर सेंटरों में भर्ती कराया गया है। 

From around the web