कोरोना संक्रमित हरीश रावत के स्वास्थ्य में सुधार नहीं, प्रीतम सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना से संक्रमित उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद उन्हें एम्स दिल्ली में भर्ती करा दिया गया है। हालांकि हरीश रावत की सेहत में बहुत ज्यादा सुधार नहीं है।
 
कोरोना संक्रमित हरीश रावत के स्वास्थ्य में सुधार नहीं, प्रीतम सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना से संक्रमित उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद उन्हें एम्स दिल्ली में भर्ती करा दिया गया है। हालांकि हरीश रावत की सेहत में बहुत ज्यादा सुधार नहीं है।


 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने ट्वीट कर कहा- कोरोना से संक्रमित पूर्व सीएम हरीश रावत जी का बिगड़ता स्वास्थ्य अत्यंत चिंता का विषय है। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूँ।

वहीं मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने भी हरीश रावत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। सीएम तीरथ ने कहा- उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत जी के कोरोना संक्रमण के बाद तबीयत अचानक अधिक बिगड़ जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें दिल्ली एम्स रैफर किए जाने की बात कही। इस पर आज अधिकारियों को उन्हें एयर एम्बुलेंस उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। उन्हें एयर एंबुलेंस के माध्यम से दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंचाया गया। दिल्ली के स्थानिक आयुक्त को एम्स प्रबंधन और चिकित्सकों से समन्वय कर सभी जरूरी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए। भगवान बदरी विशाल और बाबा केदार से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ और दीर्घायु की प्रार्थना करता हूं।

From around the web