उत्तराखंड में कोरोना का कोहराम, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस 

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर चल रही है। उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। गुरुवार को प्रदेश भर में कोरोना के 2220 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 116244 पहुंच गई है।वहीं गुरुवार को 9 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।
 
उत्तराखंड में कोरोना का कोहराम, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर चल रही है। उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। गुरुवार को प्रदेश भर में कोरोना के 2220 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 116244 पहुंच गई है।वहीं गुरुवार को 9 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

राजधानी देहरादून में गुरुवार को कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। 914 केस राजधानी देहरादून में सामने आए है। इसके अलावा हरिद्वार में 613 केस सामने आए हैं। वहीं नैनीताल जिले में कोरोना के 156 नए केस मिले हैं। ऊधम सिंह नगर में 131 केस मिले हैं।

इस बीच उत्तराखंड सरकार ने राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए नए नियम जारी किए। धार्मिक और सामाजिक कार्यों में अधिकितम 200 लोगों को एक जगह जुटने की इजाजत। ऑटो, बस जैसी सार्वजनिक सेवाएं केवल 50 फीसदी क्षमता के साथ चलेंगे। जिम भी केवल 50 फीसदी क्षमता के ऑपरेट होंगे। कोटिंग सेंटर, स्विमिंग पूल आदि बंद रहेंगे।

नीचे देखिए पूरी गाइडलाइन-

From around the web