पूर्व सीएम हरीश रावत पहुंचे बदरीनाथ धाम, लिया बाबा बद्री का आशीर्वाद
 

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य शनिवार को बदरीनाथ धाम पहुंचे जहां उन्होंने पूजा की और भगवान बद्री विशाल से आशीर्वाद लिया।

 
hhhhh
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ) उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य शनिवार को बदरीनाथ धाम पहुंचे जहां उन्होंने पूजा की और भगवान बद्री विशाल से आशीर्वाद लिया।

इस अवसर पर मंदिर प्रांगण मैं हरीश रावत यशपाल आर्य समेत तमाम कांग्रेसी जमकर भगवान बद्री विशाल के जयकारे भी लगाते हुए दिखाई दिए। वही हरीश रावत तीर्थ पुरोहितों से उनका हालचाल भी जानते हुए दिखाई दिए आपको बता दें देवस्थानम बोर्ड को लेकर हरीश रावत साफ कर चुके हैं कि सरकार में आते ही इस को भंग कर दिया जाएगा।

बता दें पिछले कुछ दिनों से हल्द्वानी में हरीश रावत यशपाल आर्य विजय शंखनाद रैली की तैयारी कर रहे थे जिसमें बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने से मेहनत सफल रही ऐसे में आज सुबह 9:00 बजे दोनों नेता भगवान बद्री विशाल के दर्शन करने पहुंचे जहां कम से कम 15 मिनट दोनों ने भगवान बद्री विशाल की पूजा भी की इस अवसर पर हरीश रावत और यशपाल आर्य के साथ कुमाऊं और गढ़वाल के कई नेता भी मौजूद रहे

From around the web