धामी कैबिनेट में शामिल मंत्रियों को आज मिलेगा उनका विभाग! क्या होगा बड़ा बदलाव ?

सोमवार को विभागों का बंटवारा नहीं हो सका जिसके चलते आज मंगलवार को विभाग बांटे जा सकते हैं। मंत्रियों को आज विभाग मिल सकते हैं।
 
0000

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आयी। धामी कैबिनेट में शामिल मंत्रियों को जिले के प्रभार दे दिए गए है। लेकिन अभी तक ये फैसला नही हुआ है कि किस मंत्री को कौन सा विभाग मिलेगा।

देखना ये होगा की पूर्व सीएम के तरह क्या धामी भी खास खास विभागों का जमावड़ा अपने पास रखते हैं या नहीं। या फिर उन विभागों को मंत्रिमंडल के मंत्रियों के साथ साझा कर काम करेंगे।

बता दें कि दोनों पूर्व सीएम के पास हेल्थ डिपार्टमेंट था जिसको लेकर लोगों द्वारा अलग से मंत्री को ये विभाग देने की मांग भी की गई क्योंकि अक्सर दुर्गम क्षेत्रों से कई ऐसे मामले आए जिसमे इलाज न मिलने के कारण कई लोगों की जान गई। कहां जा रहा है कि मुख्यमंत्री स्वास्थ्य विभाग त्रिवेंद्र और तीरत रावत के कार्यकाल में कृषि विभाग संभालने वाले मंत्री सुबोध उनियाल को दे सकते हैं।

सोमवार को विभागों का बंटवारा नहीं हो सका जिसके चलते आज मंगलवार को विभाग बांटे जा सकते हैं। मंत्रियों को आज विभाग मिल सकते हैं। देखते हैं कि नए सीएम धामी क्या फॉर्मूला अपनाते हैं और क्या रणनीति तैयार कर किस मंत्री को क्या विभाग सौंपते हैं।

From around the web