उत्तराखंड में ओमिक्रोन की आहट,ओमिक्रोन संक्रमित के संपर्क में आये दंपती कोरोना संक्रमित

 देश में कोराना के नए वैरिएंट ओमीक्रोन के मामले लगातार मामले बढ़ रहे हैं। उत्तराखंड में ओमिक्रोन की आहट से सनसनी फैल गई है।
 
corona
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देश में कोराना के नए वैरिएंट ओमीक्रोन के मामले लगातार मामले बढ़ रहे हैं। उत्तराखंड में ओमिक्रोन की आहट से सनसनी फैल गई है।

राजधानी देहरादून में राजपुर में एक अपार्टमेंट में रहने वाले बुजुर्ग पति-पत्नी कोरोना संक्रमित निकले हैं।  जिनोम सिक्वेंसिंग के लिए उनके सैंपल दून मेडिकल कालेज भेजे गए हैं। जहां अपार्टमेंट में दंपती रहती है, उसका एक फ्लोर सील किया जा रहा है। उनके संपर्क में आए लोगों की भी पहचान की जा रही है।

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. मनोज उप्रेती ने बताया कि बुजुर्ग दंपती दिल्ली अपने परिवार से मिलकर लौटे हैं। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उनका सैंपल लेकर आरटीपीसीर जांच के लिए भेजा गया था। जांच में दोनों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।

ट्रेवल हिस्ट्री पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि वह दिल्ली में कुवैत से लौटे अपने परिवार के सदस्यों से मिले थे। जिस पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दिल्ली में संबंधित क्षेत्र के स्वास्थ्य अधिकारियों से संपर्क किया। तो पता चला कि उनके परिवार के तीन सदस्यों में ओमिक्रोन संक्रमण की पुष्टि हुई है। इससे देहरादून में हड़कंप मच गया। 

From around the web