पीएम मोदी का केदारनाथ धाम दौरा, ये रहेगा पीएम मोदी का कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच केदारनाथ धाम जा रहे हैं, प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी की केदारनाथ की यह पांचवीं यात्रा होगी। राज्य सरकार की तरफ से उनके दौरे की तैयारियां को लगभग अंतिम रूप दे दिया है।

 
 
modi
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच केदारनाथ धाम जा रहे हैं, प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी की केदारनाथ की यह पांचवीं यात्रा होगी। राज्य सरकार की तरफ से उनके दौरे की तैयारियां को लगभग अंतिम रूप दे दिया है।

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी 8 बजे के करीब केदारनाथ धाम पहुंचेंगे पीएम नरेंद्र मोदी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे, आदि शंकराचार्य समाधि का उद्घाटन करेंगे और उनकी प्रतिमा का अनावरण करेंगे ।

पीएम मोदी जिस कार्यक्रम में शंकराचार्य की मूर्ति का अनावरण करेंगे, उस कार्यक्रम  का देशभर में 87 जगह लाइव प्रसारण होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम की अपनी इस यात्रा के दौरान सरस्वती घाट, पुरोहितों के लिए आवास और सुरक्षा.. दीवार का भी लोकार्पण करेंगे. बताया जाता है कि पीएम मोदी करीब 250 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण करेंगे और करीब 150 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से दूसरे... चरण की योजना का भी शिलान्यास करेंगे, शंकराचार्य की मूर्ति का अनावरण करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यक्रम को संबोधित भी करेंगे. 

From around the web