उत्तराखंड के लोगों की मदद को आगे आए राघव जुयाल, अब करेंगे ये काम, देखिए वीडियो
 
​​​​​​​

डांसर, टीवी होस्‍ट और कोरियोग्राफर राघव जुयाल (Raghav Juyal) भी लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। राघव जुयाल ने देश की तमाम बड़ी कंपनियों से अपील की है कि ‘’आप उत्तराखंड की मदद कीजिए मैं आपकी कंपनी का फ्री में ऐड कर लूंगा।
 
उत्तराखंड के लोगों की मदद को आगे आए राघव जुयाल, अब करेंगे ये काम, देखिए वीडियो ​​​​​​​

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है।

शुक्रवार को प्रदेश भर में कोरोना के 5654 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 283239 पहुंच गई है। वहीं 197 संक्रमित मरीजों की 24 घंटे में कोरोना से मौत हुई। 

कोरोना काल में पूरा देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जंग लड़ रहा है। हर तरफ इस वायरस से संक्रमित मरीजों के परिजन उनके इलाज के लिए सुविधाओं की कमी की शिकायत कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में एनजीओ, समाजसेवी और सेलेब्स जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बहुत सारे लोग अपने स्तर पर भी लोगों की मदद कर रहे हैं।

डांसर, टीवी होस्‍ट और कोरियोग्राफर राघव जुयाल (Raghav Juyal) भी लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। राघव जुयाल ने देश की तमाम बड़ी कंपनियों से अपील की है कि ‘’आप उत्तराखंड की मदद कीजिए मैं आपकी कंपनी का फ्री में ऐड कर लूंगा। बशर्ते आप उत्तराखंड की मदद के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाएं भिजवाएं।’’ आपको बता दें कि राघव जुयाल भी अपनी तरफ से पूरी कोशिश में जुटे हैं कि उत्तराखंड की हर संभव मदद की जाए। इससे पहले राघव जुयाल उत्तराखंड पुलिस को तीन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दे चुके हैं। वह और उनकी टीम लगातार काम कर रही है।

नीचे देखिए वीडियो-

From around the web