कुंभ के सफल आयोजन के लिए वैष्णव संप्रदाय के संतों ने जताया मुख्यमंत्री का आभार

 मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत जी से आज मुख्यमंत्री आवास पर वैष्णव संप्रदाय के संतों ने मुलाकात की। पद्म विभूषण जगतगुरु रामानंदाचार्य स्वामी रामभद्राचार्य जी के नेतृत्व में आए संतो ने कुंभ के सफल आयोजन के लिए मुख्यमंत्री जी का आभार जताया।
 
कुंभ के सफल आयोजन के लिए वैष्णव संप्रदाय के संतों ने जताया मुख्यमंत्री का आभार

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत जी से आज मुख्यमंत्री आवास पर वैष्णव संप्रदाय के संतों ने मुलाकात की। पद्म विभूषण जगतगुरु रामानंदाचार्य स्वामी रामभद्राचार्य जी के नेतृत्व में आए संतो ने कुंभ के सफल आयोजन के लिए मुख्यमंत्री जी का आभार जताया।

उन्होंने कहा कि बहुत ही कम समय में कुंभ मेले के आयोजन के लिए जो व्यवस्था की गई, वह सराहनीय है और प्रेरणादाई भी। साथ ही उन्होंने मेला क्षेत्र में वैष्णव संप्रदाय के लिए भूमि उपलब्ध कराने की मांग भी मुख्यमंत्री के समक्ष उठाई।

इस मौके पर मुख्यमंत्री जी ने संतों का आशीर्वाद लिया और कुंभ मेले के सफल आयोजन में सहयोग के लिए सभी संतो का आभार जताया। मुख्यमंत्री जी ने कहा कि कुंभ मेले में संतो ने जिस श्रद्धा, आस्था भाव और सहयोग का परिचय दिया है वह सराहनीय है।

कोविड गाइडलाइन का अनुपालन करते हुए संत समाज ने मेले  संपन्न करवाने में अहम भूमिका निभाई।उन्होंने संतो को भरोसा दिया कि कहा कि उनकी मांगों पर विचार किया जाएगा।

From around the web