आज की बड़ी ख़बर | शाम 5 बजे होगा शपथग्रहण, 11 विधायक बनेंगे मंत्री

तीरथ सिंह रावत ने बुधवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के रुप में शपथ ली। उत्तराखंड में तीरथ सिंह रावत के मुख्यमंत्री बनने के बाद आज होने वाले मंत्रिमंडल विस्तार शाम 5 बजे होगा। देहरादून के राज भवन में आज शाम को सभी मंत्रियों की शपथ होगी।
 
आज की बड़ी ख़बर | शाम 5 बजे होगा शपथग्रहण, 11 विधायक बनेंगे मंत्री

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) तीरथ सिंह रावत ने बुधवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के रुप में शपथ ली। उत्तराखंड में तीरथ सिंह रावत के मुख्यमंत्री बनने के बाद आज होने वाले मंत्रिमंडल विस्तार शाम 5 बजे होगा। देहरादून के राज भवन में आज शाम को सभी मंत्रियों की शपथ होगी।


तीरथ सिंह रावत के मुख्यमंत्री बनने के बाद अब सबके मन में ये सवाल है कि आखिर तीरथ सिंह रावत की टीम में किसे-किसे जगह मिलेगी ? क्या त्रिवेंद्र मंत्रिमंडल के सभी मंत्रियों को तीरथ सिंह रावत अपनी टीम में शामिल करेंगे या फिर कुछ मंत्रियों का पत्ता कटेगा ?

वहीं बीजेपी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने बताया कि तीरथ मंत्रिमंडल का गठन आज ही होगा और कुल 11 विधायक मंत्रीपद की शपथ लेंगे। गौतम ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह शाम को होगा, जब हमें दिल्ली से शपथ लेने वाले मंत्रियों की सूची मिलेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी संसदीय बोर्ड दिल्ली में नामों पर चर्चा के बाद सूची भेजेगा, जिसके बाद ही शाम को शपथग्रहण होगा। वहीं राजभवन से मिली जानकारी के मुताबिक मंत्रियों का शपथग्रहण आज शाम 5 बजे राजभवन में होगा।

बड़ी खबर ये है कि मुख्यमंत्री बदलने के बाद अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को भी बदला जाएगा। खबर है कि मदन कौशिक को बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाएगा और मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को तीरथ सिंह रावत मंत्रिमंडल में जगह मिलेगी।

From around the web