उत्तराखंड | 42 लाख की ठगी पर बड़ा खुलासा, CM के साथ फोटो दिखाकर करता था ठगी

ऋषिकेश पुलिस ने तांत्रिक बाबा योगी प्रियव्रत अनिमेश उर्फ महेंद्र रोड उर्फ रोबिन खलीफा से पूछताछ के बाद ठगी का सारा सामान बरामद किया है, साथ ही पुलिस ने बाबा से पूछताछ के बाद बड़ा खुलासा किया है।
 
Police

 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) ऋषिकेश पुलिस ने तांत्रिक बाबा योगी प्रियव्रत अनिमेश उर्फ महेंद्र रोड उर्फ रोबिन खलीफा से पूछताछ के बाद ठगी का सारा सामान बरामद किया है, साथ ही पुलिस ने बाबा से पूछताछ के बाद बड़ा खुलासा किया है।

तांत्रिक बाबा विश्वास जमाने के लिए सीएम के साथ खिंचवाई फोटो दिखाता था, फिर ठगी को अंजाम देता था। मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष के साथ उसकी फोटो सामने आई है।

गौरतलब है कि तांत्रिक बाबा ने ऋषिकेश के सराफा व्यापारी की पत्नी को सम्मोहित कर उनसे लाखों रुपये के आभूषण ठगे थे । पुलिस ने सम्मोहन कर ठगी करने वाले बाबा की निशानदेही पर ठगा हुआ सामान, बड़ी रुद्राक्ष की माला, शिव मूर्ति, एक ब्रेसलेट, एक रुद्राक्ष ब्रेसलेट, ओम लॉकेट (सभी सोने के) बरामद कर लिया गया है। जिसकी अनुमानित कीमत 42 लाख रुपए बताई गई है।

सराफा व्यापारी का कहना है कि दिसंबर 2019 से अब तक तांत्रिक बाबा उनकी पत्नी को सम्मोहित कर लाखों के सोने चांदी के आभूषण हड़प चुका है। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। उपचार के बहाने से बाबा से उनकी मुलाकात हुई थी।

From around the web