उत्तराखंड | CM धामी ने की बड़ी घोषणाएं, जल्द जारी होगा शासनादेश का तोहफा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को बड़ी घोषणाएं की। सीएम धामी ने ग्राम प्रधानों के मानदेय बढ़ाने के बाद अब जिला पंचायत अध्यक्षों के साथ ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्यों के साथ क्षेत्र पंचायत सदस्यों, उप प्रधानों का मानदेश बढ़ाने का ऐलान किया है।
 
Dhami

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को बड़ी घोषणाएं की। सीएम धामी ने ग्राम प्रधानों के मानदेय बढ़ाने के बाद अब जिला पंचायत अध्यक्षों के साथ ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्यों के साथ क्षेत्र पंचायत सदस्यों, उप प्रधानों का मानदेश बढ़ाने का ऐलान किया है।

मुख्यमंत्री धामी ने जिला पंचायत अध्यक्षों का मानदेय 10 हजार रुपये से बढ़ाकर 14 हजार रुपये करने का ऐलान किया है। साथ ही सीएम धामी ने ब्लॉक प्रमुखों का मानदेय भी 6000 रुपये से बढ़ाकर 9800 रुपये करने का ऐलान किया है।

सीएम धामी ने इसके साथ ही उप प्रधानों का मनदेय 500 रुपये से बढ़ा कर एक हजार रुपये करने का ऐलान किया है। इतना ही नहीं सीएम धामी ने जिला पंचायत सदस्यों का मानदेय बढ़ाने की भी घोषणा की। धामी ने ऐलान किया कि जिला पंचायत सदस्यों का मानदेय एक हजार रुपये से बढ़ाकर 1500 रुपये किया जाएगा।

धामी ने क्षेत्र पंचायत सदस्यों का मानदेय भी प्रति बैठक 500 रुपये बढ़ाकर 700 रुपये किए जाने की घोषणा सीएम धामी ने की है। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि मैं जो घोषणा करता हूं उसका शासनेदेश भी जारी होता है और आज की गई घोषणाओं के भी जल्द शासनादेश जारी किए जाएंगे।

From around the web