उत्तराखंड | ट्रेन के जरिए पहुंच रहा कोरोना,एक ही दिन में मिले इतने कोरोना पाॅजिटिव

कोरोना की दूसरी लहर का प्रभाव बढ़ता जा रहा है। उत्तराखंड में भी कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। अब राज्य में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 100911 तक पहुंच गया है। 
 
उत्तराखंड | ट्रेन के जरिए पहुंच रहा कोरोना,एक ही दिन में मिले इतने कोरोना पाॅजिटिव

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना की दूसरी लहर का प्रभाव बढ़ता जा रहा है। उत्तराखंड में भी कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। अब राज्य में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 100911 तक पहुंच गया है।

राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिर से रेलवे स्टेशन और राज्य की सीमाओं पर फिर से कोरोना जांच कराई जा रही है। एंटीजन टेस्ट होने के बाद कोरोना के मामले भी तेजी से सामने आए हैं। गुरुवार को देहरादून रेलवे स्टेशन पर शुरू हुई कोरोना जांच में 29 लोग कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं।

सरकार की ओर से महाराष्ट्र, गुजरात, छतीसगढ़, पंजाब, केरल, नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश समेत दूसरे राज्यों से आने वाले यात्रियों की जांच अनिवार्य रूप से की जा रही है। कोरोना जांच में जुटी निजी कंपनी के नोडल अधिकारी सूरत पुरोहित ने बताया कि जिन 29 यात्रियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, उसमें से ज्यादातर यात्री जनता एक्सप्रेस और नंदा देवी एक्सप्रेस से आए थे। उनके नाम पते दर्ज करने के साथ ही स्वास्थ्य विभाग को उपलब्ध करा दिए गए हैं।

From around the web