उत्तराखंड | स्कूल खुलते ही फिर बढ़ने लगे है कोरोना के केस,अब यहां 2 छात्र संक्रमित

कोरोना का प्रकोप कम होने के साथ ही उत्तराखंड में शिक्षण संस्थानों को खोलने के बीच विद्यालयों में कोरोना के मामले भी सामने आने लगे हैं। ताजा मामला देहरादून का है। यहां राजकीय इंटर कॉलेज हरबर्टपुर के दो छात्र संक्रमित मिले हैं।

 
 
Corona
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ) कोरोना का प्रकोप कम होने के साथ ही उत्तराखंड में शिक्षण संस्थानों को खोलने के बीच विद्यालयों में कोरोना के मामले भी सामने आने लगे हैं। ताजा मामला देहरादून का है। यहां राजकीय इंटर कॉलेज हरबर्टपुर के दो छात्र संक्रमित मिले हैं।

उन्हें घर में क्वारंटाइन कर दिया गया है। वहीं, स्कूल को अग्रिम आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है। दो छात्रों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद संपर्क में आए सभी छात्रों को आइसोलेट कर दिया गया है।  इस दौरान स्कूल के सभी छात्रों की पढ़ाई आनलाइन माध्यम से कराई जाएगी।

मुख्य शिक्षा अधिकारी डॉ मुकुल कुमार सती ने बताया कि आरटीपीसीआर जांच में दोनों छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों छात्रों की आरटीपीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद संपर्क में आए छात्रों को आइसोलेट करने के बाद कोरोना जांच कराई है। फिलहाल स्कूल को बंद कर ऑनलाइन पढ़ाई कराई जाएगी।

From around the web