उत्तराखंड कोरोना का कहर, य़हां दो इलाके कंटेनमेंट जोन घोषित

देहरादून से बड़ी ख़बर है। बता दें कि देहरादून में 11 आईएएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जो कि लखनऊ से दिल्ली आए थे और दिल्ली से देहरादून पहुंचे थे। जिसके बाद FRI और तिब्बती कॉलोनी सहस्त्रधारा रोड क्षेत्र में लॉकडाउन घोषित किया गया है। 
 
Lockdown
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून से बड़ी ख़बर है। बता दें कि देहरादून में 11 आईएएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जो कि लखनऊ से दिल्ली आए थे और दिल्ली से देहरादून पहुंचे थे। जिसके बाद FRI और तिब्बती कॉलोनी सहस्त्रधारा रोड क्षेत्र में लॉकडाउन घोषित किया गया है।

जिलाधिकारी डा. आर राजेश कुमार ने शहरी क्षेत्र में दो कंटेनमेंट जोन बनाए जाने का आदेश जारी किया है। लॉकडाउन जोन के भीतर सभी गतिविधियां प्रतिबंधित की गई है। सभी अधिकारी आईसोलेट किए गए हैं।

जिलाधिकारी देहरादून डॉ आर राजेश कुमार ने बताया कि जनपद क्षेत्र अंतर्गत इंदिरा गांधी नेशनल एकेडमी ओल्ड हॉस्टल एफआरआई और जी-2 बी-19 तिब्बतन कालोनी डिक्लिन सहस्त्रधारा रोड कुल्हाल में कोरोनावायरस संक्रमित व्यक्ति चिन्हित होने के फलस्वरुप क्षेत्रों में माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। दोनों क्षेत्रों में सीमांकन किए स्थानों में ही माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।प्रतिबंधित क्षेत्रों में लोगों की आवाजाही बंद रहेगी। ऐसे में जिला पूर्ति अधिकारी को आवश्यक वस्तुओं और खाद्य सामग्री की आपूर्ति कराने का निर्देश दिया है।

From around the web