उत्तराखंड | शिक्षा मंत्री की विभागीय अधिकारियों संग बैठक, हो सकते हैं ये अहम फैसले

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी मंत्रियों को विभागों का बंटवारा  किया है, जिसके बाद अभ सभी मंत्री अपने -अपने काम में जुट गए हैं। नीचे जानिए मुख्यमंत्री ने अपने पास किन विभागों को रखा है और किस मंत्री को किस विभाग की जिम्मेदारी सौंपी है।

 
arvind

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मंत्रियों को विभागों का बंटवारा होने के बाद आज शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने विधानसभा में एजुकेशन डिपार्टमेंट की अहम बैठक बुलाई है।

शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे की इस बैठक में शिक्षा सचिव, शिक्षा महानिदेशक और निदेशालय स्तर के अधिकारी मीटिंग में शामिल होंगे। शिक्षा मंत्री की इस अहम विभागीय बैठक में उत्तराखंड बोर्ड रिजल्ट और एजुकेशन सेशन को लेकर चर्चा होगी और इस पर अहम फैसला हो सकता है।

वहीं ऊर्जा मंत्रालय की जिम्मेदारी मिलने के बाद आज ऊर्जा मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत भी आज शाम को लेंगे अधिकारियों की मीटिंग। ये मीटिंग आझ शाम को 4 बजे ऊर्जा भवन में होगी।

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी मंत्रियों को विभागों का बंटवारा  किया है, जिसके बाद अभ सभी मंत्री अपने -अपने काम में जुट गए हैं।

नीचे जानिए मुख्यमंत्री ने अपने पास किन विभागों को रखा है और किस मंत्री को किस विभाग की जिम्मेदारी सौंपी है।

From around the web