उत्तराखंड सरकार ने 4 हजार रोडवेज कर्मियों को दिया दिवाली का तोहफा

उत्तराखंड में धामी सरकार ने राज्य कर्मचारियों के बाद अब करीब 4  हजार रोडवेजकर्मियों को भी दीपावली बोनस दे दिया है। बुधवार को परिवहन निगम ने इसके आदेश जारी कर दिए। यह बोनस, कर्मचारियों को संबंधित डिपो के माध्यम से ही दिया जाएगा। 
 
roadways
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ) उत्तराखंड में धामी सरकार ने राज्य कर्मचारियों के बाद अब करीब 4  हजार रोडवेजकर्मियों को भी दीपावली बोनस दे दिया है। बुधवार को परिवहन निगम ने इसके आदेश जारी कर दिए। यह बोनस, कर्मचारियों को संबंधित डिपो के माध्यम से ही दिया जाएगा। 

परिवहन निगम के 20 डिपो में करीब चार हजार नियमित व संविदा, आउटसोर्स कर्मचारी कार्यरत हैं। परिवहन निगम महाप्रबंधक दीपक जैन ने इन सभी को दीपावली बोनस देने का आदेश जारी किया है। इसके मुताबिक, जिन नियमित कर्मचारियों का ग्रेड पे 4800 रुपये तक है, उन्हें 6,908 रुपये बोनस मिलेगा। जबकि संविदा कर्मचारियों, आउटसोर्स कार्मिकों को 1184 रुपये दीपावली बोनस के रूप में दिए जाएंगे।

इन चार हजार कर्मियों में से करीब दो हजार नियमित और दो हजार संविदाकर्मी हैं। परिवहन निगम के आदेश के मुताबिक अलग-अलग डिपो के माध्यम से दीपावली बोनस का भुगतान किया जाएगा। अगर किसी डिपो में समय से भुगतान न किया गया तो संबंधित अधिकारी इसके लिए जिम्मेदार होंगे।

From around the web