उत्तराखंड | हरीश रावत ने बताया कि कांग्रेस को चुनाव जीतना है तो करना होगा ये काम

उत्तराखंड भाजपा में नेतृत्व परिवर्तन के बाद मुख्यमंत्री की कुर्सी तीरथ सिंह रावत संभाल रहे है। भाजपा के इस बड़े फैसले को 2022 में होने वाले विधानसभा के लिए बड़ा कदम माना जा रहा है।
 
उत्तराखंड | हरीश रावत ने बताया कि कांग्रेस को चुनाव जीतना है तो करना होगा ये काम

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड भाजपा में नेतृत्व परिवर्तन के बाद मुख्यमंत्री की कुर्सी तीरथ सिंह रावत संभाल रहे है। भाजपा के इस बड़े फैसले को 2022 में होने वाले विधानसभा के लिए बड़ा कदम माना जा रहा है।

भाजपा ने जहां चुनाव को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है, तो वहीं कांग्रेस भी पूरी तैयारी में जुट गयी है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत काफी समय से पार्टी आलाकमान से चुनाव में स्थानीय चेहरे के साथ उतरने की मांग कर रहे है। अब एक बार फिर हरदा ने बड़ा बयान दिया है।

हरीश रावत हैं, जिनका कहना है कि अगर ऐसा होता है तो चुनाव में बीजेपी को मजबूती से टक्कर दी जा सकेगी। उन्होंने कहा कि भले ही कांग्रेस अब तक बिना मुख्यमंत्री उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ती रही हो, लेकिन इस बार स्थिति अलग है।

रावत कहते हैं कि उन्होंने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को इस बारे में सुझाव दिया है और पार्टी से कहा है कि वह इसपर विचार करे। रावत का मानना है कि अगर ऐसा होता है तो इससे दो बड़े बदलाव होंगे। रावत ने कहा कि इससे दो बड़े फायदे होंगे, एक तो लोगों के मन में यह भरोसा होगा कि वह किस इंसान पर विश्वास कर अपना वोट कांग्रेस को दे रहे हैं। दूसरा पीएम मोदी की छवि के खिलाफ एक स्थानीय चेहरा मजबूती से खड़ा होगा, जो कि उनका मुकाबला कर कांग्रेस को राज्य की सत्ता में स्थापित कर सकेगा। रावत कहते हैं कि सीएम फेस खड़ा करने पर पार्टी के प्रति लोगों में विश्वास बढ़ेगा और इसका असर चुनाव में अवश्य दिखेगा।

From around the web